अनुष्का और विराट के बॉडीगार्ड सोनू की सैलरी के आगे तो अच्छे अच्छों की सैलरी पड़ जाती हैं फीकी…


भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को तो आप जानते ही होंगे यह कपल काफी चर्चा में रहता है और दोनों लोग इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहते हैं वही बात करें इनकी फ्रेंड फॉलोइंग की तो दोनों लोगों की फॉलोइंग काफी अच्छी है क्रिकेट जगत के प्रसिद्ध खिलाड़ी विराट कोहली तो वहीं एक तरफ अनुष्का शर्मा बॉलीवुड की दमदार हीरोइन रहती है अपनी एक्टिंग का जलवाबरकरार रखते हुए लाखों करोड़ों फैंस के दिलों में अपनी जगह बनाने वाली अनुष्का शर्मा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं इस समय विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने शादी कर ली थी जो अब अच्छे कपल में आते हैं वही बात करें इनकी सिक्योरिटी की तो दोनों का सोनू नाम का एक बॉडीगार्ड है जिसकी सैलरी जान अच्छे अच्छों के पसीने छूट जाते हैं चलिए हम बताते हैं विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के बॉडीगार्ड की सैलरी


.कभी-कभी आम व्यक्ति की तरह ही सेलिब्रिटीज को भी पब्लिक प्लेस पर जाना पड़ता है लेकिन वहां जाने से पहले इनको अपनी सिक्योरिटी का खास ध्यान रखना पड़ता है और ऐसे में इन सेलिब्रिटी को अपनी सुरक्षा का ध्यान रखते हुए बॉडीगार्ड लगाने पड़ते हैं आज हम आपको ब्लॉक कोहली और अनुष्का शर्मा के बॉडीगार्ड से मिलवा ना चाहेंगे जिसका नाम सोनू है जो काफी लंबे समय से इन दोनों की सुरक्षा का ध्यान रखते आ रहे हैं आज वह केवल इस जोड़ी के बॉडीगार्ड नहीं बल्कि इनके परिवार का एक अहम सदस्य बन चुके हैं जी हां दोस्तों


बता दे इस जोड़ी ने अपने लिए जो बॉडीगार्ड रखा हुआ है उसका नाम प्रकाश सिंह है लेकिन विराट और उसका दोनों ही इसको सोनू कहकर पुकारते हैं. लेकिन यहां हैरान कर देने वाली बात यह है कि सोनू को अपने इस काम के लिए जो सैलरी मिलती है वह काफी ज्यादा है अगर तीन सीईओ की सैलरी भी मिला दी जाए तो है सोनू की सैलरी से कम है.


गौरतलब है कि सोनू इस जोड़ी के बॉडीगार्ड के रूप में तब से कार्य कर रहे हैं जबसे विराट और अनुष्का ने एक दूसरे के साथ विवाह रचाया है. अगर मीडिया रिपोर्ट्स की बात करें तो ऐसा कहा जाता है कि विराट कोहली के इस बॉडीगार्ड सोनू की सालाना सैलरी 1.2 करोड रुपए है. जो कि कंपनियों के सीईओ की सैलरी से भी ज्यादा है. बता दे विराट कोहली और अनुष्का शर्मा अपने इस बॉडीगार्ड को अपने परिवार का ही हिस्सा मानते हैं.


इतना ही नहीं अपने परिवार के किसी सदस्य की तरह ही विराट कोहली और अनुष्का शर्मा अपने इस बॉडीगार्ड का बर्थडे भी सेलिब्रेट करते हैं. जानकारी के लिए बता दे कुछ समय पहले अनुष्का शर्मा जब शाहरुख खान के साथ ‘जीरो’ फिल्म की शूटिंग कर रही थी, तब उन्होंने अपने इस बॉडीगार्ड का जन्मदिन शाहरुख खान के साथ सेलिब्रेट किया था.


इतना ही नहीं विराट कोहली के पास खुद की सिक्योरिटी मौजूद है. लेकिन अनुष्का शर्मा जब अपने घर में रहती है तब अनुष्का शर्मा के यह बॉडीगार्ड विराट कोहली को भी सिक्योरिटी प्रदान करते हैं. इसके से अलग अगर तब की बात करे जब अनुष्का शर्मा प्रेग्नेंट थी तब भी अनुष्का शर्मा का यह बॉडीगार्ड उनके साथ उनके साए की तरह रहता था. अनुष्का शर्मा का यह बॉडीगार्ड हमेशा उन को सुरक्षा प्रदान करने के लिए उनके साथ रहता है. और काफी सालों से यह इस काम को करता रहा है.