प्रियंका चोपड़ा के प्राइवेट पार्ट पर छुरी कांटा रख कर निक करते नजर आए ब्रेकफास्ट, फैंस ने कहा यही सब करना है तो कमरे में जाओ…

प्रियंका चोपड़ा को कौन नहीं जानता प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड इंडस्ट्री का वह नाम है जिन्होंने हॉलीवुड में अपना नाम कमाया है और अपने दम पर भारत का झंडा गाढ़ा है प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी छाई रहती है अपनी हॉट एंड बोल्ड इसको लेकर प्रियंका चोपड़ा हमेशा सुर्खियों में रहती हैं।
प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अमेरिकन पॉप सिंगर निक जोनस से शादी की है और उस शादी करने के बाद वह अमेरिका में ही शिफ्ट हो गई है।


हालांकि वह भारत से दूर है पर भारत में अभी भी उनके नाम का डंका चलता है और उनके फैंस उनकी काफी सराहना करते हैं ।और भारत में उनको काफी सम्मान और प्यार दिया जाता है प्रियंका चोपड़ा की निक जोनस के साथ कुछ ऐसी तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिन्हें देखने के बाद लोग कमेंट ना करें ऐसा हो ही नहीं सकता।

प्रियंका ने शेयर की तस्वीर

आपको बता दें कि बीते दिनों प्रियंका लंदन में अपनी एक फिल्म की शूटिंग के लिए गई थी जहां उनके साथ उनके पति निक जोनस भी थे दोनों ने वहां एक साथ काफी क्वालिटी टाइम स्पेंड किया जिसकी एक तस्वीर प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर साझा की है।


तस्वीरों में प्रियंका और निक एक बीच पर धूप में मस्ती करते नजर आ रहे हैं जहां प्रियंका ने बिकनी पहनी है और उनके पीछे निक  बैठे हाथ में छुरी कांटा लिए नजर आ रहे हैं और तस्वीर में प्रियंका की पीठ पर छुरी कांटा चला रहे हैं ऐसे लग रहा है कि मैं कुछ खा रहे हैं।
ये भी पढ़ें : प्रियंका के छोटे बूब्स से परेशान डायरेक्टर ने साइज बढ़ाने के लिए प्रिंयंका को दी थी ये सलाह

परिणीति चोपड़ा ने भी किया कमेंट

यह तस्वीरें प्रियंका ने जैसे ही अपनी इंस्टा पर शेयर की लोगों ने इस पर जमकर कमेंट करना शुरू कर दिया प्रियंका की बहन परिणीति चोपड़ा ने इस पर कमेंट किया और लिखा जीजू दीदी यहां क्या चल रहा है फैमिली भी इंस्टाग्राम पर है मैं तो बंद आंखों के साथ लाइक बटन दबा रही हूं।
सिर्फ परिणीति चोपड़ा ने ही नहीं काफी सारे यूजर्स ने भी इस पर कमेंट किया है और लिखा कि यह सब काम कमरे में करो बाहर क्यों कर रहे हो।