दीपिका की हमशक्ल ने इंटरनेट पर मचाया हंगामा बॉयफ्रेंड भी दिखता हैं रणवीर के जैसा

इस दुनिया में काफी लोग ऐसे होते हैं जिनकी शक्ल एक दूसरे से मिलती है। कुछ लोगो का तो ये तक मानना हैं की इस दुनिया में एक जैसी शक्ल वाले 7 लोग होते हैं पर ये बात किस हद तक सच हैं ये तो हम नहीं जानते हैं पर इतना जरूर जानते हैं अपनी शक्ल के कारण एक लड़की है जो आज कल सोशल मीडिया पर भयंकर वायरल हैं। लोगो के आकर्षण का केंद्र बनी ये लड़की हू-ब-हू दीपिका पादुकोण के जैसी दिखती हैं जिसकी फोटो आज कल सोशल मीडिया पर जम कर वायरल हो रही हैं।
हाँ जी इन दिनों रिजुता घोष देब (Rijuta Ghosh Deb) नाम की एक लड़की जो की केवल अपने लुक के कारण सोशल मीडिया सेंसेशन बनी हुई हैं, और इसका केवल एक मात्र कारण ये हैं की ये लड़की देखने में काफी हद तक बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) जैसी दिखती हैं।

deepika padukon ki hamshakl

एक डिजिटल कंटेन्ट क्रिएटर की तरह ही कोलकाता निवासी रिजुता पिछले काफी समय से इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो और रील्स बगैरह शेयर करती आ रही हैं पर हाल ही मैं इनकी एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी जिसने लोगो का ध्यान रिजुता की ओर खींचा जिसमें ये दीपिका की तरह दिख रही हैं उसके बाद से लोगो ने रिजुता को दीपिका 2.0 की उपाधि दे दी हैं।


पहली नजर में अगर कोई रिजुता को देखे और इतना ध्यान न दे तो कोई नहीं बता सकता की ये तस्बीर रिजुता की हैं या दीपिका पादुकोण की। सोशल मीडिया पर इनकी फोटो को भर भरकर लाइक और कमेंट मिल रहे हैं। इनका फोटो देखने के बाद लोगो की तरह तरह के रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं।


कोई इनका फोटो देखकर एक दम से सरप्राइज हो रहा है तो कोई कुछ बोल रहा हैं। फोटो वायरल होने के बाद से इनके फॉलोअर्स भी बहुत तेजी से बढ़ रहे हैं। किसी ने इन्हे दीपिका पादुकोण 2.0 तो किसी ने इन्हे दीपिका की कार्बन कॉपी की उपाधि दी हैं।


अभी तक अगर आप इनकी फोटो देखकर हैरान हैं तो रुकिया जरा सबर कीजिये आपकी हैरानी और बढ़ने वाली हैं जब आपको ये पता चलेगा की जिस प्रकार रिजुता की शक्ल दीपिका से मिलती हैं उसी प्रकार रिजुता के बॉयफ्रेंड की शक्ल भी दीपिका के पति रणवीर सिह से मिलती हैं। रिजुता और उनके बॉयफ्रेंड की जोड़ी देखने में एक दम रणवीर और दीपिका की जोड़ी के जैसे दिखती हैं।
deepika-padukon look alike
हाल ही के दिनों में जब रिजुता ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ अपनी तस्बीर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की तब लोगो ने इन्हे रणवीर-दीपिका समझ लिया। इन तस्वीरों पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, खुद तो दीपिका की हमशक्ल हैं ही, लड़का भी रणवीर जैसा ढूंढा है।वैसे, दीपिका पादुकोण जैसी दिखने वालीं रिजुता को लेकर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।