तीसरी बार प्रेग्नेंट होने की अफ़वाह पर बोली करीना- देश की आबादी बढ़ाने के लिये सैफ़….

करीना की तीसरी बार प्रेग्नेंट होने की अफ़वाह पर करीना ने तोड़ी चुप्पी

पिछले कुछ दिनों से करीना कपूर सुर्खियों में बनी हुई हैं। पुरे सोशल मीडिया पर इस पिछले कुछ दिनों से करीना के सुर्खियों का कारण बनी हैं कुछ ऐसी तस्बीरें जो की करीना ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की थी।शेयर करने के बाद ये तस्बीरें कुछ ही समय में लोगो के आकर्षण का कारण बनी जिसके बाद से देश भर में उनके फैंस और आलोचकों ने उनकी इस सोशल मीडिया पोस्ट कमेंट करके ट्रोल करना शुरू कर दिया। इस तस्बीर में लोगो ने उनके पेट को देखकर उनको गर्भवती समझ लिया और करीना के प्रेग्नेंट होने की खबर सोशल मीडिया पर देशभर में फ़ैल गयी।
बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर ने हाल ही में सोशल मीडिया पर जब फोटो शेयर की तो उनके पेट को देखकर लोग बेबी बम्प समझने लगे और उनके तीसरी बार प्रेग्नेंट होने को लेकर सवाल करने लगे। जब देश भर में करीना की तीसरी बार प्रेग्नेंट होने को लेकर चर्चा जोरो पर चल रही थी तो फिर करीना ने एक और पोस्ट शेयर करके लोगो के बीच फैली उनकी प्रेगनेंसी की खबरों के बारे में बेहद फनी अंदाज में अपनी राय दी। करीना ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर करते हुए लोगो की दुविधा को दूर कर दिया और उनकी प्रेगनेंसी की खबरों पर विराम लग गया।

kareena third pregnancy rumors

वाइन और पास्ता को बताया बजह

उन्होंने अपनी स्टोरी पर बताया की वो प्रेग्नेंट नहीं हैं और और ये सब ये सब पास्ता और वाइन की वजह से है। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा की ” सब लोग शांत हो जाओ, जैसा आप समझ रहे हैं वैसा कुछ नहीं हैं ये सब ज्यादा पास्ता और वाइन की बजह से हुआ हैं। उफ्फ्फ… सैफ अली खान पहले से ही काफी देश की आबादी बढ़ाने में मदद कर चुके हैं और अब उनका और बच्चे करने का कोई प्लान नहीं हैं।” इस प्रकार से करीना कपूर ने बेहद ही मजाकिया अंदाज में अपने तीसरी बार प्रेग्नेंट होने की अफवाह हो शांत कर दिया और लोगो को उनका ये अंदाज काफी पसंद भी आ रहा हैं।

kareena third pregnancy rumors
गौरतलब है कि अभी कुछ समय पहले ही कटरीना और सैफ़ की एक फोटो सामने आयी थी जिसमें वह सैफ़ अली ख़ान के साथ में पास्ता और वाइन के गिलास के साथ इंजॉय करती हुई नजर आ रही हैं। लंदन में छुटियाँ मना रही करीना की वेकेशन की इन तस्वीरों को करीना ने जब सोशल मीडिया पर शेयर किया तो इनमें से एक फोटो में करीना कपूर खान प्रेग्नेंट लग रही थीं।
लोगों को तस्वीरों में बेबी बंप जैसा कुछ नजर आ रहा था, जिसके बाद करीना की प्रेगनेंसी को लेकर तरह तरह की बातें होना शुरू हो गई थी जिसका बाद में करीना ने स्टोरी डालकर खंडन भी कर दिया।